Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया: सीमा सिन्हा नगर पंचायत छुरिया की कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत‘

छुरिया-: नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग मंत्रालय रायपुर के आदेशानुसार नगर पंचायत छुरिया के कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष सुनील लारोकर को पद से पृथक करते हुए उनके स्थान पर भाजपा की श्रीमती सीमा सिन्हा को नगर पंचायत छुरिया का कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत किया गया है । उल्लेखनीय है कि नगर पंचायत छुरिया में नगर की सत्ता मंे काबिज श्रीमती राजकुमारी सिन्हा के खिलाफ भाजपा एवं कांग्रेस के पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया गया था । नगर पंचायत का अध्यक्ष का पद रिक्त हो जाने के चलते छ.ग.कांग्रेस सरकार ने पार्षद सुनील लारोकर को कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत किया था । छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही लगभग तीन माह पश्चात नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग मंत्रालय रायपुर के आदेशानुसार नगर पंचायत छुरिया की भाजपा की पार्षद श्रीमती सीमा सिन्हा को कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत किया गया है । श्रीमती सिन्हा के कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत होते ही उनके समर्थकों ने नगर में फटाके फोड़कर खुशियां मनाई है ।

*0 कांग्रेस का 13 वर्षों से था कब्जा

‘*नगर पंचायत छुरिया में विगत तीन बार के चुनाव में कांग्रेस पार्टी का कब्जा था । जो लगभग तेरह वर्षों से बरकरार था । नगर पंचायत में श्रीमती राजकुमारी सिन्हा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने के बाद उनके हटते ही पार्षद सुनील लारोकर का लगभग सात माह तक कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप कार्यकाल रहा था।

*0 पीआईसी भी भंग*

कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष के हटते ही पीआईसी भी स्वमेव भंग हो गया है । पीआईसी में कांग्रेस के पार्षद डाॅ.राधेश्याम ठाकुर, सलमान खान, लक्ष्मी यादव, साजदा खान, शामिल थे।

The post छुरिया: सीमा सिन्हा नगर पंचायत छुरिया की कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत‘ first appeared on .

The post छुरिया: सीमा सिन्हा नगर पंचायत छुरिया की कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत‘ appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=134524