Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया: स्ट्रीट लाईट लगाने ठेकेदार ने उखाड़ दिए 70 हजार के पौधे

0 चिचोला से कल्लूबंजारी मार्ग में सौंदर्यीकरण अभियान के तहत लगाए गये थे पौधे
0 सामान्य सभा परिषद की बैठक में सांसद प्रतिनिधि ने उठाया मुद्दा
0 मामला नगर पंचायत छुरिया का

छुरिया- स्ट्रीट लाईट लगाने ठेकेदार ने चिचोला से कल्लूबंजारी सड़क मार्ग पर डिवाइडर में 70 हजार रूपये की लागत से लगे विभिन्न प्रजातियों के सैकड़ों पौधे उखाड दिये हैं । आश्चर्य की बात यह है कि ठेकेदार की इस मनमानी से नगर पंचायत के सीमएओ भी अनजान है । नगर पंचायत की सामान्य सभा परिषद की बैठक में इस मुद्दे को उठाते हुए सांसद प्रतिनिधि ने जमकर हल्ला बोला और दोषी ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।

ज्ञात हो कि नगर पंचायत छुरिया में लगभग डेढ़ वर्ष पहले अधोसंरचना मद से चिचोला से कल्लूबंजारी सड़क मार्ग में डिवाइडर निर्माण कार्य में सौंदर्यीकरण के तहत 70 हजार रूपये की लागत से विभिन्न प्रजातियों के पौधे लगाए गये थे । जिसके लिए इस वर्ष 2023-24 में अधोसंरचना मद से डिवाइडर के बीचों-बीच स्ट्रीट लाईट एवं पोल के लिए लगभग 17 लाख रूपये की स्वीकृति मिली थी । इस निर्माण कार्य का ठेका आशीष कुमार साव जांजगीर चांपा को मिला था । जहां निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार ने डिवाइडर पर लगे सैकड़ों पौधों को उखाड़कर स्ट्रीट लाईट पोल का निर्माण कर दिया । अब इधर नगर पंचायत छुरिया की सामान्य सभा की बैठक गुरूवार को आहूत की गई थी । जहां नगर की समस्या एवं अन्य एजेण्डों पर अध्यक्ष सहित नगर के पार्षदों से चर्चा हुई । उक्त बैठक में सांसद प्रतिनिधि सुरेन्द्र सिंह भाटिया ने नगर पंचायत सीएमओ सचिन गुप्ता के समक्ष स्ट्रीट लाईट निर्माण कार्य में पौधे उखाड़े जाने के मुद्दे को जोरशोर से उठाया । उन्होंने आरोप लगाया कि संबंधित ठेकेदार एवं नगर पंचायत के अधिकारियों की मिलीभगत से सौंदर्यीकरण में लगाए गये पौधों को उखाड़ दिया गया जबकि इसके लिए ठेकेदार ने नगर पंचायत से अनुमति भी नहीं ली थी । लगभग 70 हजार रूपये के पौधों को किसके आदेश पर उखाड़ा गया जिसकी जांच कर दोषी ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की भी सीएमओ से मांग की है ।

The post छुरिया: स्ट्रीट लाईट लगाने ठेकेदार ने उखाड़ दिए 70 हजार के पौधे appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=133812