Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जगदलपुर : कलेक्टर ने किया तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण

जगदलपुर 21 जून 2023 : कलेक्टर विजय दयाराम के. ने बुधवार को बकावण्ड तहसील का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यालय में लोक सेवा केन्द्र की सेवाएं, तहसीलदार न्यायालय के राजस्व के प्रकरण, कानूनगो शाखा का जांच किए।

कलेक्टर विजय ने तहसीलदार को राजस्व के प्रकरणों के निराकरण में तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही बकावण्ड के नक्शा बटांकन व राजस्व रिकार्ड कार्य को दुरूस्त करने के निर्देश दिए।

इसके अलावा करपावण्ड में संचालित की जाने वाली तहसील कार्यालय के लिए चिन्हाकिंत जगह का अवलोकन कर कार्यालय परिसर अनुसार आवश्यक संसाधनो की व्यवस्था करने तथा देवगुड़ी और कार्यालय के मध्य बाउड्री वाॅल बनाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रकाश सर्वे, एसडीएम बस्तर ओम प्रकाश वर्मा, आरईएस के अधिकारी देवांगन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

The post जगदलपुर : कलेक्टर ने किया तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/jagdalpur-collector-did-surprise-inspection-of-tehsil-office/