Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जगदलपुर: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बलिदानियों की दी श्रद्धांजलि…

सुकमा और बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के टेकलगुडेम में मंगलवार को हुए नक्सली हमले में तीन जवान बलिदान हो गए हुए और 15 जवान घायल हो गए। इस घटना के बाद बुधवार की सुबह मुख्यमंत्री रायपुर से जगदलपुर पहुंचे। यहां सीएम ने बलिदानी जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा, वन मंत्री केदार कश्यप, विधायक चित्रकोट विनायक गोयल, विधायक बस्तर लखेश्वर बघेल डीजीपी अशोक जुनेजा, एडीजी नक्सल ऑपरेशन विवेकानंद सिन्हा, कमिश्नर श्याम धावड़े, आईजी सुन्दरराज पी. सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी करणपुर सीआरपीएफ कैम्प पहुंच बलिदानियों को श्रद्धांजलि दी।

The post जगदलपुर: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बलिदानियों की दी श्रद्धांजलि… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79932