Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जगदलपुर : मुख्य सचिव ने नियद नेल्ला नार योजना के क्रियान्वयन की वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया समीक्षा

जगदलपुर, 01 मार्च 2024 : मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने कहा कि नियद नेल्ला नार योजना से ग्रामीण क्षेत्र के लाभान्वित हितग्राहियों के चेहरे में स्माइल होना चाहिए तभी बस्तर क्षेत्र के लिए सरकार ने प्रारंभ किए श्नियद नेल्ला नार योजना सार्थक कहलाएगा।

नियद नेल्ला नार यानि आपका अच्छा गांव योजना के जरिए विकास कैंप (पुलिस कैंप) के आसपास के गांव में मूलभूत सुविधाओं के साथ जोड़ा जाना है। शुक्रवार को मुख्य सचिव ने नियद नेल्ला नार योजना के क्रियान्वयन के संबंध में बस्तर संभाग के जिलों के कलेक्टरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने योजना के तहत विकास कार्यों, शिविरों के आयोजन की समीक्षा की।

वीडियो कांफ्रेंसिंग में जिला कार्यालय के एनआईसी कक्ष में कमिश्नर श्याम धावड़े, कलेक्टर विजय दयाराम के., डिप्टी कमिश्नर माधुरी सोम उपस्थित थे। कमिश्नर धावड़े ने शिविरों में जनता के द्वारा की जा रही प्रमुख मागों के संबंध में अवगत कराया।

कलेक्टर विजय ने जिले में नियद नेल्ला नार के तहत चिन्हाकित ग्राम पंचायतों में हुए विकास कार्यों के क्रियान्वयन की जानकारी दी। मुख्य सचिव ने भी जिला प्रशासन के पहल की सराहना कर अन्य जिलों को इसी प्रकार कार्य करने के निर्देश दिए।

The post जगदलपुर : मुख्य सचिव ने नियद नेल्ला नार योजना के क्रियान्वयन की वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया समीक्षा appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/jagdalpur-chief-secretary-reviewed-the-implementation-of-niyad-nella-nar-scheme-through-video-conferencing/