Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जनता कांग्रेस से हिसाब करने के लिए तैयार – रमन

रायपुर 25 अक्टूबर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ग़रीबों को उनका अधिकार दिलाने के लिए आँकड़े नहीं सच्ची नीयत ज़रूरी है।

     डा.सिंह ने यह टिप्पणी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस बयान पर की जिसमें उन्होने कहा कि भाजपा विपक्ष में बैठने की मानसिकता लेकर तैयार हैं और उन्हें शंका है कि भाजपा 13 विधायकों का आंकड़ा भी मेंटेन कर पाएंगे या नहीं या उससे भी नीचे जाएंगे। इसके साथ ही श्री बघेल ने डॉ.रमन के पहली कैबिनेट में आवास देने की घोषणा पर प्रश्न उठाया कि रमन सिंह किस आधार पर आवास देगे, क्योंकि भारत सरकार ने न तो कोई आर्थिक सर्वेक्षण कराया है और न ही जनगणना कराई है।

   उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.सिंह ने कहा कि ऐसे खोखले दावों से कुछ नहीं होता है, प्रदेश में चुनाव का बिगुल बज चुका है और जनता कांग्रेस से हिसाब करने के लिए तैयार है आगामी 03 दिसम्बर को तय हो जायेगा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार और भाजपा के सुशासन में किसकी जीत होती है।

The post जनता कांग्रेस से हिसाब करने के लिए तैयार – रमन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/66578