Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जनता कैलाश विजयवर्गीय को चाहती हैं सीएम बनाना : रमेश मेंदोला

इंदौर

 मध्यप्रदेश में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में एक बार फिर अपनी सरकार बना ली है.  ऐसे में मध्यप्रदेश में सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि बीजेपी की ओर से कौन बनेगा मुख्यमंत्री? क्योंकि इस बार मध्यप्रदेश में पार्टी ने किसी को भी सीएम प्रोजेक्ट नहीं किया था. पूरी तरह से पीएम मोदी के फेस पर ही चुनाव लड़ा गया. इस बीच बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और  इंदौर-1 से विधायक कैलाश विजयवर्गीय को सीएम बनाने की मांग उठने लगी है.

बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद बीजेपी में मुख्यमंत्री के चयन के लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है. कैलाश विजयवर्गीय सोमवार सुबह से ही दिल्ली पहुंच घए. सूत्रों की मानें तो उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी की है.

The post जनता कैलाश विजयवर्गीय को चाहती हैं सीएम बनाना : रमेश मेंदोला appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=116604