Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जब आवाज लगाने पर नहीं आए अधिकारी तो आगबबूला हो गए विधायक, मंच से लगाई फटकार

विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भरे मंच से विधायक प्रहलाद लोधी  ने अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर इस बार अधिकारियों ने अपने काम को लेकर कोताही बरती तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. 

आखिर ये पूरा मामला क्या है?

 पवई विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम था. इस दौरान बड़ी तादाद में जनता अपनी समस्याएं लेकर पहुंची थी. लेकिन जनता की समस्याओं को सुनने के लिए विभाग का कोई भी कर्मचारी वहां पर मौजूद नहीं था. जब जनता अपनी समस्याएं विधायक प्रहलाद लोधी के पास लेकर पहुंची, तो विधायक जी ने अधिकारियों को बुलाया. लेकिन वहां उससे संबधित कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था, जिसके बाद वे भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों पर एक्शन लेने की बात कह दी.

विधायक प्रहलाद लोधी ने कहा, “विकसित भारत संकल्प यात्रा में जो अधिकारी कर्मचारी नहीं आ रहे हैं, उनपर कार्रवाई की जाएगी. आज ही एसडीएम को बोला है कि नोटिस काटिए, नोटिस की प्रति भी हमें दी जाए. इसके लिए मैं ऊपर के नेताओं से भी बात करूंगा. 

https://khabar36.com/when-officers-did-not-come-after-raising-voice-mlas-became-furious/