Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जब बाघिन को कुत्ता समझकर सिर पर हाथ फेरने लगी महिला, जानिए फिर क्या हुआ

घर पर सो रही महिला बकरी और कुत्तों का शोर सुनकर उसने बाघिन को कुत्ता समझकर उस पर हाथ फेरा. जैसे ही हाथ सिर पर गया वो चौंक कर खड़ी हो गई. उसने देखा कि वो कुत्ता नहीं बल्कि बाघिन थी. फिर हम वहां से भाग खड़े हुए और देवर की चारपाई पर गिर गए. इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने तुरंत ही पुलिस और वन विभाग को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने देखा कि महिला के घर पर बाघिन के पैर के निशान बने थे. पीलीभीत टाइगर रिजर्व के DFO नवीन खंडेलवाल ने बताया कि बाघिन को ट्रेंकुलाइज करने की अनुमति मिलते ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

दरअसल बृहस्पतिवार की शाम बाघिन को शहर में स्थित जेपी होटल और निर्मल होटल की बाउंड्री वॉल के पास देखा गया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अगले दिन शुक्रवार को बाघिन को शहर से कुछ दूर देवहा नदी के पास देखा गया. इसके बाद बाघिन रात में सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव संडा गांव में पहुंच गई. जहां महारानी के घर में बंधी बकरी को उसने मार डाला और कमरे में जाकर बैठ गई.

घर पर सो रही महिला ने बताया कि बकरी और कुत्तों का शोर सुनकर उसने बाघिन को कुत्ता समझकर उस पर हाथ फेरा. जैसे ही हाथ सिर पर गया वो चौंक कर खड़ी हो गई. उसने देखा कि वो कुत्ता नहीं बल्कि बाघिन थी. फिर हम वहां से भाग खड़े हुए और देवर की चारपाई पर गिर गए.

https://khabar36.com/when-a-woman-mistook-the-tigress-for-a-dog-and-started-caressing-her-head-know-what-happened-next/