Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जब में छोटा था तब ओरकेला के तालाब में नहाने आता था – विनय भगत, ग्रामीणों की मांग पर पुलिया निर्माण का भूमिपूजन कर ग्रामीणों को दी सौगत 

जशपुरनगर।जशपुर के यशस्वी लोकप्रिय विधायक विनय भगत ने मनोरा विकासखंड के ग्राम ओरकेला में ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए। इस दौरान विधायक श्री भगत ने सैकड़ों ग्रामीणों की समस्या सुन कई समस्याओं का त्वरित निराकरण भी किया ।

इस अवसर पर ग्रामीणों की सामूहिक मांग पुलिया निर्माण की समस्या सुनी । विधायक विनय भगत ने जन भावनाओं का आदर करते हुए तत्काल 10 लाख की लागत से पुलिया निर्माण का भूमिपूजन कर ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कर दिया ।

लोगों ने विधायक के समक्ष नेटर्वक की समस्या बताई , विधायक विनय भगत ने ननेटवर्क समस्या को दूर करते हुए उन्ही के पंचायत ओरकेला में ही टावर लगाने के लिए सम्बंधित अधिकारियों को भी निर्देशित किया ।

विधायक श्री भगत ने कहा मेरे को ओरकेला गांव से बहुत ज्यादा लगाव है , ग्रामीणों ने कहा हाँ हमे पता है आप यहां नहाने आते थे इसके जवाब में विधायक विनय भगत ने ग्रामीणों को कहा कि मैं जब छोटा था तो यहां के तालाब – नाला में नहाने आता था और आने का मुख्य उद्देश्य था कि मैं तैरने सीखना चाहता था ।

मैंने पानी मे तैरना यही से सीखा है । विधायक श्री भगत ने कहा कि हमलोग बचपन में घाघरा से यहां कर्मा नाचने , कर्मा देखने पैदल आते थे इस तरह का लगाव और यादें इस ग्राम से जुड़ी हुई हैं।आज जब मैं विधायक बना हूँ तो इस गांव को कैसे भूल सकता हूँ । मेरा बचपन यहां बीता है तो मेरा भी कर्तब्य बनता है कि आपकी हर एक समस्या को दूर करूँ ।

मैं आपकी सेवा में सदैव एक पैर से खड़ा रहूंगा। इतना सुनते ही ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर दौड गई ।

The post जब में छोटा था तब ओरकेला के तालाब में नहाने आता था – विनय भगत, ग्रामीणों की मांग पर पुलिया निर्माण का भूमिपूजन कर ग्रामीणों को दी सौगत  appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/when-i-was-young-vinay-bhagat-used-to-come-to-take-bath-in-the-pond-of-orkela-on-the-demand-of-the-villagers/