Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जर्जर सड़क पर फूटा भाजपा का गुस्सा, 1 हफ्ते का अल्टीमेटम देते हुए कही ये बात

गोवर्धन सिन्हा@राजनांदगांव। आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी ऑफिस का घेराव किया। शहर की जर्जर सड़क इसकी मुख्य वजह है। आक्रोशित भाजपा के कार्यकर्ता शहर की जर्जर सड़क पर पीडब्ल्यूडी को दोषी मानते हुए सुधार करने की बात करने लगे।

वही अफसरों का कहना था कि बारिश की वजह से सड़कों का मरम्मत नहीं किया जा रहा है। इस बात से भाजपा कार्यकर्ता बौखला गए और उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से पीडब्ल्यूडी ने शहर की जर्जर सड़क की ओर ध्यान देने की जरूरत ही नहीं समझी। इसी वजह से आज शहर के पीडब्ल्यूडी वाली हर सड़क पर गड्ढे निर्मित हो गए हैं।

पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने अभी तक गड्ढों को भरने का काम नहीं किया

सोमवार से नवरात्रि और उसके बाद दिवाली पर्व शुरू होने वाला है, लेकिन पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने अभी तक गड्ढों को भरने का काम नहीं किया और न ही नए सड़क का निर्माण किया। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के कार्यकाल में कभी भी ऐसा नहीं हुआ है लेकिन जब से भूपेश बघेल की सरकार आई है। 4 साल से शहर की सड़कों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

1 सप्ताह के भीतर जर्जर सड़क को सुधारने का अल्टीमेटम

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने 1 सप्ताह के भीतर जर्जर सड़क को सुधारने का अल्टीमेटम दिया है यदि इस बीच सड़क की हालत नहीं सुधर गई तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन भी किया जाएगा।

https://www.khabar36.com/bjps-anger-erupted-on-a-dilapidated-road/