Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जल्द बंद हो जाएगी Harley-Davidson X440 की बुकिंग, जिसके बाद कीमत में होगी बढ़ोतरी

Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) और Harley-Davidson (हार्ले-डेविडसन) ने इस महीने की शुरुआत में X440 मोटरसाइकिल को लाने का एलान किया और कंपनियों का कहना है कि उनकी पहली पेशकश को “ग्राहक बुकिंग में बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।” दुनिया में सबसे सस्ती हार्ले की मजबूत मांग को देखते हुए, हीरो ने घोषणा की है कि वह 3 अगस्त, 2023 को हार्ले-डेविडसन X440 के लिए बुकिंग विंडो बंद कर देगी। कंपनी अगली बुकिंग विंडो की घोषणा बाद में और कीमत में बढ़ोतरी के साथ करेगी।

डिलीवरी
हीरो मोटोकॉर्प ने यह नहीं बताया है कि कंपनी को X440 के लिए कितनी बुकिंग मिली हैं। कंपनी 1 सितंबर से राष्ट्रीय स्तर पर प्री-बुक किए गए ग्राहकों के लिए टेस्ट राइड शुरू करेगी। कंपनी की घोषणा के मुताबिक 3 अगस्त से पहले X440 की ऑनलाइन बुकिंग करने वाले ग्राहकों को अक्तूबर से शुरू होने वाली डिलीवरी के लिए प्राथमिकता दी जाएगी। हीरो ने पुष्टि की है कि बुकिंग की तारीखों के अनुसार डिलीवरी को प्राथमिकता दी जाएगी।

बुकिंग डिटेल्स
हार्ले-डेविडसन X440 को ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर 5,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान में बुक कर सकते हैं। डिलीवरी हीरो के नए ‘2.0’ प्रीमियम नेटवर्क डीलरशिप के जरिए की जाएगी जो जल्द ही पेश किया जाएगा। नए डीलर आउटलेट में न सिर्फ X440 बल्कि हीरो की प्रीमियम पेशकश के साथ-साथ Vida इलेक्ट्रिक ब्रांड भी होंगे। हाल ही में, हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो-हार्ले सहयोग की अगली मोटरसाइकिल की ओर इशारा करते हुए ‘नाइटस्टर 440’ को ट्रेडमार्क किया है।

हार्ले-डेविडसन X440 की हाई डिमांड के बारे में, हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ, निरंजन गुप्ता ने कहा, “हार्ले-डेविडसन X440 के लिए पूछताछ और बुकिंग की बढ़ती आमद को देखकर खुशी हो रही है। अब तक की मात्रा हमारी उम्मीदों से ज्यादा हो गई है और हम एक ऐसे पॉइन्ट पर पहुंच गए हैं जहां हमने ऑनलाइन बुकिंग चैनल को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला किया है। यह रिस्पॉन्स हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प के प्रति राइडिंग के उत्साही लोगों के ब्रांड प्रेम और विश्वास को दर्शाती है। जैसा कि हम हार्ले-डेविडसन X440 के उत्पादन और डिलीवरी की तैयारी कर रहे हैं, हम ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास पावर, परफॉर्मेंस और मूल्य प्रस्ताव के साथ एक असाधारण राइडिंग एक्सपीरियंस देने के लिए आश्वस्त हैं।”

कीमत
नई सिंगल-सिलेंडर हार्ले का उत्पादन हीरो राजस्थान के नीमराना में अपने मैन्युफेक्चरिंग प्लांट में करेगी। दोपहिया वाहन की दिग्गज कंपनी ने कहा कि वह मोटरसाइकिल की उच्च मांग को देखते हुए X440 का उत्पादन बढ़ा रही है। हार्ले-डेविडसन X440 को 3 जुलाई को बेस डेनिम वैरिएंट के लिए 2.29 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं विविड वैरिएंट के लिए 2.49 लाख रुपये और टॉप-स्पेक एस वैरिएंट के लिए 2.69 लाख रुपये कीमत तय की गई है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम, भारत हैं।

https://theruralpress.in/2023/07/30/booking-of-harley-davidson-x440-will-be-closed-soon/