Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जल जीवन मिशन के नए डायरेक्टर आलोक कटारिया की नियुक्ति से पीएचईडी कांट्रेक्टर एसोसिएशन की समस्याओं का हो रहा निराकरण
जल जीवन मिशन के नए डायरेक्टर आलोक कटारिया की नियुक्ति से पीएचईडी कांट्रेक्टर एसोसिएशन की समस्याओं का हो रहा निराकरण

रायपुर। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी छत्तीसगढ़ के सभी ठेकेदार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर उनका सम्मान करेंगे तथा आभार व्यक्त करेंगे। हाल ही में आयोजित ठेकेदारों की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

ठेकेदारों का कहना है कि पिछले 2 सालों में जल जीवन मिशन का कार्य छत्तीसगढ़ में जब से चालू हुआ तब से कोई ना कोई रुकावटें एवं समस्याएं लगातार आ रही थी। जिसका कोई निराकरण नहीं हो पा रहा था। मगर विगत दिनों जल जीवन मिशन के मिशन डायरेक्टर के रूप में आलोक कटारिया की नियुक्ति के बाद से विभाग में कार्य करने का माहौल तैयार हुआ है।

समस्त ठेकेदार जिन समस्याओं से जूझ रहे थे उन समस्याओं का समाधान निकाला जा रहा है। मुख्य रूप से कार्य हो जाने के बाद ठंकेदारों का भुगतान महीनों से लंबित था। मगर नए मिशन डायरेक्टर के आने से इसका निदान हो रहा है। साथ ही कार्य में गुणवत्ता तथा तेजी भी आ गई है।

छत्तीसगढ़ राज्य पीएचईडी कांट्रेक्टर एसोसिएशन का कहना है कि पहली बार जल जीवन मिशन के डायरेक्टर के रूप में उन्होंने एक सशक्त अधिकारी की नियुक्ति किया जिससे कि प्रदेश की बहुआयामी योजना में बहुत ही तेजी से कार्य हो रहा है। पूरे प्रदेश के ठेकेदार अब उनके मार्गदर्शन एवं आदेश से गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के लिए उत्साहित हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/17/with-the-appointment-of-alok-kataria-the-new-director-of-jal-jeevan-mission-the-problems-of-the-phed-contractors-association-are-being-resolved/