Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जांजगीर का रण…कल जांजगीर के भलेराय मैदान में गरजेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे

जांजगीर। 7 मई 2024…इस दिन छत्तीसगढ़ की सात सीटों पर मतदान होगा। तीसरे फेज के चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस पार्टियों ने जोर लगा दिया..लगातार दोनों पार्टियों के नेता प्रदेश में धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। सभा के जरिए लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे है। आने वाले 30 अप्रैल को को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जांजगीर चांपा के भलेराय मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस संबंध में जिला कांग्रेस प्रवक्ता पार्षद नागेंद्र गुप्ता ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे विशेष विमान से प्रकाश इंडस्ट्रीज रोड मंडी प्रांगण के हेलीपैड में उनका आगमन होगा। वहां से वे सभा स्थल भालेराव मैदान कार से आएंगे और महती आम सभा को संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे का जिले में दूसरा प्रवास है इससे पूर्व विधानसभा चुनाव के दौरान जांजगीर के खोखरा भाटा में आयोजित भरोसे के सम्मेलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उन्होंने शिरकत किया था और विशाल जनसमुदाय को संबोधित किया था। जिसके फलस्वरुप जांजगीर चांपा लोकसभा की सभी आठ विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत हुई थी ।

https://khabar36.com/mallikarjun-kharge-will-roar-tomorrow-at-bhalerai-ground-in-janjgir/