Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जांजगीर चांपा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक की ठोकर से बाइक सवार परिवार के चार लोगों की मौत

जांजगीर चांपा। जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के आरसमेटा मोड़ के पास ट्रक ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। बाइक में 4 लोग सवार थे। जिसमे पिता पुत्र और पोती की मौके पर ही मौत हो गई वही पत्नी के गंभीर रूप से घायल होने पर उसे बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बता दें कि आज दोपहर अरसमेटा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार ठोकर मारी जिससे बाइक में सवार सभी सड़क के किनारे दूर दूर जा गिरे। वही ट्रक चालक मौके से वाहन को लेकर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है। मौके पर पिता पुत्र और पोती की मौत हो गई। वही मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचकर चक्का जाम किया । जिसे देख मौके पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। वही लोगो को समझाइश दी जा रही । पामगढ़ विधायक शेषराज हरवंश भी घटना स्थल पर पहुंची ।

https://khabar36.com/tragic-road-accident-in-janjgir-champa/