Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जामनगर एयरपोर्ट पर रातभर रही अफरा-तफरी, मॉस्को-गोवा फ्लाइट में बम नहीं मिला, 10 घंटे की तलाशी: 10:30 बजे तक उड़ान भरेगी फ्लाइट

जामनगर। मॉस्को से गोवा जाने वाली एक अंतरराष्ट्रीय विमान का गुजरात के जामनगर में आपातकालीन लैंडिंग कराया गया क्योंकि विमान में बम रखे होने की धमकी मिली थी। कुछ घंटों बाद राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) द्वारा विमान का निरीक्षण किया गया। जिसमें कोई बम या संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई।

जामनगर के एसपी के मुताबिक एनएसजी ने एयरपोर्ट पर हर यात्री के सामान की जांच की. हवाईअड्डा अधिकारियों के मुताबिक, विमान संभवत: मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उड़ान भरेगा।

हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि पूरी जाँच अब समाप्त हो गई है। प्रत्येक बैग और उड़ान के हिस्से की जाँच की गई थी। उड़ान बहुत बड़ी है, और इसलिए इसे जाँचने में इतना समय लगा। इसे उड़ान भरने में समय लगेगा क्योंकि उचित प्रक्रियाओं का पालन करने की आवश्यकता है,”

“एनएसजी पुलिस और बीडीएस टीमों द्वारा गहन तलाशी अभियान चलाया गया। यात्रियों के हैंड बैग चेक-इन बैगे की भी जांच की गई। उड़ान को मंजूरी दे दी गई है और औपचारिकताओं के बाद, यह अपने गंतव्य, गोवा के लिए प्रस्थान करेगी।” . यह एक फर्जी कॉल था। जिसकी जानकारी जामनगर कलेक्टर ने दी है।

विमान में 240 से अधिक यात्री सवार थे। बम की धमकी के बाद सभी यात्रियों को उतार दिया गया और उड़ान की जांच की गई।

जामनगर हवाईअड्डे के निदेशक ने कहा, “मॉस्को-गोवा चार्टर्ड विमान में सवार सभी 244 यात्री रात करीब 9.49 बजे हवाईअड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरने के बाद हवाईअड्डे पर उतर गए।”

https://www.khabar36.com/overnight-chaos-at-jamnagar-airport/