Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिला पंचायत सदस्य सहित कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

वित्त मंत्री चौधरी के समक्ष मोदीजी के नेतृत्व पर जताया विश्वास

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं का पार्टी से लगातार मोहभंग हो रहा है। इसी कड़ी में रायगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीति-रीति से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थाम लिया है। छत्तीसगढ़ के वित्त एवं आवास-पर्यावरण मंत्री श्री ओपी चौधरी के समक्ष कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक जी, रायगढ़ के पूर्व विधायक के प्रतिनिधि हुकुम चंद अग्रवाल जी सहित महावीर अग्रवाल जी, कैलाश अग्रवाल जी, योगेन्द्र अग्रवाल, टिंकू अग्रवाल जी ने मोदी जी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए भाजपा में प्रवेश किया।

कांग्रेस नेताओं ने सनातन धर्म की रक्षा और मोदी जी के विकसित भारत के निर्माण के संकल्प में अपनी भागीदारी निभाने के लिए भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। सभी ने छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में राज्य की 11-11 सीटें मोदी जी की झोली में डालकर उनको मजबूत करने का भरोसा दिलाया है। वित्त मंत्री श्री चौधरी ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर स्वागत किया।

उन्होंने भी उम्मीद जताई है कि पंचायत प्रतिनिधियों सहित अन्य नेताओं के भाजपा में शामिल होने से विकसित भारत की परिकल्पना को मजबूती मिलेगी। उन्होंने रायगढ़ सहित प्रदेश की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाने की अपील की है। इस दौरान ब्रृजेश अग्रवाल जी, आशुतोष अग्रवाल जी भी उपस्थित थे।

The post जिला पंचायत सदस्य सहित कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47506