Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिला प्रशासन के साथ पुलिस ने किया फ्लैग मार्च…नगर वासियों को बताया…अमन शांति बनाएं…करें आचार संहिता का पालन

बिलासपुर—-चुनाव अभियान के तहत शांति  व्यवस्था को कायम रखने पुलिस के साथ जिला प्रशासन ने फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च में कलेक्टर और पुलिस कप्तान ने भी शिरकत किया। इस दौरान क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता का पालन करने के अलावा दुर्गा  विसर्जन के दौरान शांति व्यवस्था बनाकर रखने को कहा।

बुधवार को कलेक्टर  अवनीश शरण और पुलिस कप्तान संतोष सिंह की अगुवाई मं  पुलिस अधिकारियों समेत जिला प्रशासन के अधिकारियों ने शहर में फ्लैग मार्च किया। पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने इस दौरान दुर्गा विसर्जन और आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर शहर में शांति कायम रखने का निर्देश दिया।

फ्लैग मार्च पुलिस लाईन से शुरू होकर सत्यम चौक, अग्रसेन चौक, पुराना बस स्टैंड, शिव टॉकीज चौक, गांधी चौक, सिटी कोतवाली, देवकीनंदन चौक, मुक्तिधाम चौक,आरके पेट्रोल पंप चौक, महामाया चौक, नेहरू चौक, महाराणा प्रताप चौक, व्यापार विहार, मैग्नेटो मॉल, अग्रसेन चौक से वापस पुलिस लाइन में समाप्त हुआ।

The post जिला प्रशासन के साथ पुलिस ने किया फ्लैग मार्च…नगर वासियों को बताया…अमन शांति बनाएं…करें आचार संहिता का पालन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/police-did-a-flag-march-with-the-district-administration-told-the-city-residents-to-maintain-peace-and-follow-the-code-of-conduct/