Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिले में सैकड़ो की संख्या में ग्राम सरपंच पहुंचे कलेक्ट्रेट…जानिए इसके पीछे की वजह

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले में सैकड़ो की संख्या में ग्राम सरपंच कलेक्ट्रेट पहुंचे। समस्या के निराकरण को लेकर कलेक्टर से गुहार लगाई है। दरअसल बेमेतरा जिले के जनपद साजा अंतर्गत ग्राम सरपंच समस्या के लेकर सैकड़ो की संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्टर से मुलाक़ात कर उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया है और जल्द ही समस्या के निराकरण के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई है।

सरपंचों का कहना है कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से पंचायत में स्वीकृत विकास कार्य एवं उसके भुगतान को लेकर के रोक लगाई गई है। जिससे पंचायत में स्वीकृत सभी विकास कार्य रुकी हुई है। साथ ही जो कार्य प्रारंभ हो चुके हैं। जिसके भुगतान को लेकर उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वही मामले में संज्ञान लेते हुए बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने तकनीकी समस्या बताते हुए जल्द ही सप्ताहभर के भीतर समस्या समाधान करने सरपंचों को आश्वासन दिया है।

https://khabar36.com/hundreds-of-village-sarpanches-reached-the-collectorate-in-the-district-know-the-reason-behind-this/