Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जीएसटी के मामले पर पुनर्विचार होना चाहिए, दिल्ली दौरे से रायपुर लौट सीएम, बोले -2047 तक भारत को विकसित देश बनाना है तो जाति जनगणना जरूरी 

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे से वापस लौट चुके है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से नीति आयोग में संबंधित बातों को उठाने की बात कही। 

नीति आयोग की बैठक को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ से संबंधित बातों को मैंने नीति आयोग की बैठक में उठाया। एक्साइज का जो पैसा है वह मिलना चाहिए। 2047 तक भारत को विकसित देश बनाना है तो जाति जनगणना होना चाहिए। 

स्वास्थ्य शिक्षा और आय में लोगों की बढ़ोतरी कैसे होगी इस पर मैंने अपनी राय रखी।  संघीय व्यवस्था में राज्यों के अधिकार को सुरक्षित रखना होगा। 

राज्यों के अधिकारों का हनन होगा तो प्रजा तंत्र कमजोर होगा।  जीएसटी के मामले पर पुनर्विचार होना चाहिए, उत्पादक राज्यों को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है। 

दिल्ली में पहलवानों के प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अंधेर नगरी चौपट राजा।  केंद्र सरकार जो कहते हैं उसका उल्टा करते हैं।  किसानों की आय दोगुनी करने के बात कही गई थी किसानों का खर्चा दोगुना हो गया। महंगाई के कारण महिलाओं के आंखों में आंसू आने लगे हैं, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करते थे बेटियां सुरक्षित नहीं है। घसीट घसीट कर जेल के अंदर घुसाया जा रहा है बिल्कुल निंदनीय है। 

https://www.khabar36.com/gst-issue-should-be-reconsidered/