Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जूडो हड़ताल : जूनियर डॉक्टरों  के हड़ताल का आज दूसरा दिन, बंद रहेंगी इमरजेंसी सेवाएं

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सभी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पतालों के जूनियर डॉक्टर मंगलवार से हड़ताल पर चले गए हैं। जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल का आज यानि बुधवार को दूसार दिन है। इसका असर इमरजेंसी सेवाओं पर पड़ेगा। इमरजेंसी सेवाएं पूरी तरह से ठप रहेंगी।

उल्लेखनीय है कि, स्टाइपेंड की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर है। बीते 6 सालों में वेतन बढ़ोतरी को लेकर जूनियर डॉक्टर आवाज बुलंद कर रहे हैं, लेकिन अब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया। इसके चलते रायपुर के अलावा सरगुजा, कांकेर, जगदलपुर, रायगढ़ और राजनांदगांव के शासकीय कॉलेज के जूनियर डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं।

https://theruralpress.in/2023/08/02/judo-strike-today-is-the-second-day-of-strike-of-junior-doctors-emergency-services-will-remain-closed/