Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जूनियर NTR के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं जान्हवी कपूर, मांगी मोटी रकम

हिंदी सिनेमा के अलावा साउथ की फिल्मों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि साउथ फिल्में भी अब खास तरीके से बनने लगी हैं. मेकर्स फिल्में तैयार के लिए करने बड़ी रकम खर्च कर रहे हैं. इसका ही एक बड़ा असर है कि आरआरआर (RRR) जैसी फिल्में नेशनल लेवल पर छाई हैं और ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं.

लोगों की लोकप्रियता को देखते हुए बॉलीवुड के एक्टर्स भी साउथ की फिल्मों में एक्टिंग करना पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि हाल ही में एक्टिंग में डेब्यू कर रहीं जान्हवी कपूर भी साउथ की फिल्म में नजर आने को तैयार हैं. खबर मिल रही है कि उन्होंने इसके लिए बहुत बड़ी रकम मांगी है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जान्हवी जल्द ही अपने ‘ड्रीम एक्टर’ जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर NTR 30 में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो सकती है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट ये है कि NTR 30 में काम करने के लिए जान्हवी कपूर ने भारी भरकम फीस की डिमांड की है. उन्होंने कितने करोड़ इस फिल्म के लिए मांगे ये तो सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने रश्मिका मंदाना को भी इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. अब तक साउथ एक्ट्रेस में रशमिका और समांथा काफी हिट रहीं और ये काफी महंगी फीस भी लेती हैं.

The post जूनियर NTR के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं जान्हवी कपूर, मांगी मोटी रकम appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/janhvi-kapoor-can-be-seen-sharing-the-screen-with-junior-ntr/