Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जेल में बंद कैदी से मारपीट, जेल में पदस्थ प्रहरियों पर लगा आरोप, कैदी ने पैसों की मांग का लगाया आरोप

बिपत सारथी@गौरेला- पेंड्रा-मरवाही. गौरेला के जिला जेल में बंद कैदी से मारपीट का मामला सामने आया है । यहां गौरेला के स्टेट बैंक में धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार शिव कुमार सिंह नाम का आरोपी पिछले 1 महीने से जेल में बंद है। इसके साथ जेल में ही पदस्थ प्रहरियों के द्वारा मारपीट का आरोप लगाया गया है ।

उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए गए बंदी शिव कुमार सिंह ने बताया कि उसके साथ पैसों की मांग को लेकर जिला जेल में पदस्थ जेल कर्मी फुलेश्वर साहू के द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जाता रहा है और घर से पैसे मंगाने का दबाव बनाया जाता रहा और उनकी मांगे पूरी नहीं करने पर प्लास्टिक के डंडे से जमकर पिटाई की गई. जिससे की उसका हाथ फैक्चर हो गया।

कैदी का जिला चिकित्सालय में चल रहा इलाज

जेल में बंदी के साथ मारपीट की जानकारी परिजनों को भी हुई वही सुबह होने पर बंदी शिव कुमार सिंह को जिला जेल से एंबुलेंस में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसका एक्स-रे वगैरह कराकर आवश्यक उपचार किया गया।

इस मामले में जानकारी देते हुए सिविल सर्जन कौशलेंद्र प्रसाद ने बतलाया कि जेल से बंदी को यहां लाया गया है। जिसका एक्स-रे के बाद आवश्यक उपचार किया जा रहा है.

कैदी के साथ नहीं हुई है मारपीट

वही मामले की जानकारी लेने पर जेल के प्रभारी राजेंद्र कुमार साहू ने बताया कि उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई है और हो सकता है भारी बरसात के कारण वह फिसल कर गिरा हो. बहरहाल जिला जेल में बंदियों के साथ जेल के भीतर मारपीट की इससे पहले भी कई मामले सामने आए हैं। इस बार बंदी ने हिम्मत दिखाई है जेल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत करने की देखने वाली बात यह होती है कि इस पर क्या कार्यवाही होती है

https://www.khabar36.com/prisoner-beaten-up-in-jail/