Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जेल में बंद पिता से आशीर्वाद लेने पहुंची टॉपर बेटी : SP ने सानिया के मेहनत की तारीफ की तो फूट-फूटकर रो पड़ा बाप, देखें VIDEO…

दुर्ग. जिले की कक्षा 10 वीं की टॉपर बिटिया सानिया को आज जेल में बंद पिता से मिलवाया गया. पिता भी बेटी की इस कामयाबी से खुद को रोक नहीं पाए और पूरे परिवार को देखकर रोने लगे. आपको बता दें कि बुधवार को 10वीं बोर्ड में टॉपर बनने के बाद दुर्ग की सानिया मरकाम को बधाई देने वालों का तांता लग गया. इस बीच उनसे मिलने दुर्ग जिले के एसपी अभिषेक पल्लव पहुंचे, लेकिन अभिषेक पल्लव ने इस टॉपर बेटी को एक गिफ्ट भी दिया.

एसपी ने आज हत्या के जुर्म में जेल में बंद पिता से सानिया को मिलवाया. IPS अभिषेक पल्लव बेटी सानिया मरकाम और परिवार के साथ जेल पहुंचे थे. दरअसल सानिया के पिता तीन साल से जेल में बन्द है, जिसके कारण सानिया ने पिता का मुंह तक नहीं देखा था. आज उस पिता के साथ बिटिया ने काफी वक्त बिताया.

हत्या के केस में तीन साल से जेल में है पिता

क्लास 10th के स्टेट मेरिट लिस्ट में 7वीं रैंक और दुर्ग जिले की टॉपर सानिया मरकाम के पिता हत्या के एक मामले में जेल में बंद है. पिता के जेल जाने के बाद पूरा परिवार अस्त व्यस्त हो गया. गरीबी के हालात के बीच सानिया ने मेहनत के दम पर जो मुकाम बनाया, वो किसी मिसाल से कम नहीं है. सानिया को कुल 97.33 फीसदी नंबर मिले हैं.

600 अंक की परीक्षा में लाई 584 अंक

गर्वनमेंट आदर्श गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा सानिया ने कुल 600 अंक की परीक्षा में 584 अंक लाई है. सानिया को गणित और साइंस में सबसे ज्यादा मार्क्स आये हैं. आपको बता दें कि सानिया के 6 बहनें और दो भाईयों वाले परिवार में पिता का तीन साल से साया ना होना, बावजूद सानिया ने ना सिर्फ हर हालातों को हराते हुए टॉपर की लिस्ट में अपनी जगह पक्की की, बल्कि अपने जिले में अव्वल भी आई.

मुश्किल हालात में भी सानिया ने किया टॉप

सानिया की कामयाबी, उसके संघर्ष और उसकी मेहनत की तारीफ जब पिता के सामने ही एसपी अभिषेक पल्लव ने की तो पिता फूट-फूटकर रो पड़े. पापा को रोते देख टॉपर बिटिया सानिया, उसकी बहन, मां सभी रो पड़े. एसपी अभिषेक पल्लव ने पिता के सामने कहा कि 9 बच्चों के इतने बड़े परिवार के बीच मुश्किल हालात में भी सानिया ने टॉप किया है तो ये किसी मिसाल से कम नहीं है.

देखें VIDEO –

The post जेल में बंद पिता से आशीर्वाद लेने पहुंची टॉपर बेटी : SP ने सानिया के मेहनत की तारीफ की तो फूट-फूटकर रो पड़ा बाप, देखें VIDEO… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/toppers-daughter-came-to-seek-blessings-from-jailed-father-sp-praised-sanias-hard-work-father-wept-bitterly/