Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जोगी कांग्रेस ने किया किसी भी दल के साथ विलय से इकांर

रायपुर, छत्तीसगढ़,दिनांक 28 जून 2023 : छत्तीसगढ़ राज्य की एक मात्र क्षेत्रिय राजनितीक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की कोर कमिटि की महत्वपूर्ण बैठक आज सिविल लाईन स्थित अनुग्रह सागौन बंगले में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त तिलक राम देवांगन की अध्यक्षता एवं पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी की उपस्थिति में संपन्न हुई।

जिसमें कोर कमिटी ने सर्व सम्मति से जोगी कांग्रेस का किसी भी दल के साथ विलय करने के प्रस्ताव आने पर उस पर विचार नहीं करते हुए आवश्यकता पड़ने पर समान विचारधारा के दलों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव 2023-24 लड़ने पर सहमति बनाई गई। इस दौरान प्रदेश के जनता की समस्याओं एवं कांग्रेस की वादाखिलाफी को लेकर आगामी मानसूत्र सत्र के पहले दिन दिनांक 18 जुलाई 2024 को विधानसभा घेराव करने का निर्णय लिया गया ।

जिसमें प्रदेश भर से हजारों की संख्या में बुथ स्तर के जोगी कांग्रेसी शामिल होंगे। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता तिलकराम देवांगन ने कहा पार्टी के संस्थापक राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी जी का छत्तीसगढ़िया वाद, पार्टी की निति-सिंद्धात और पार्टी का चुनाव चिन्ह हल चलाता किसान हमारे लिए सर्वोपरि है, हमारे सामने समान विचारधारा के दलो के साथ गठबंधन के रास्ते हमेशा खुले हुए है पर हमारी पार्टी का विलय किसी भी कीमत में किसी भी दल के साथ नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें :-कांग्रेस की बैठक पर भाजपा की टिप्पणी अवांक्षित और भाजपा की बौखलाहट – कांग्रेस

पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से छत्तीसगढ़ के 3 करोड़ लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई है, जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़ियो की पार्टी है। जोगी ने हमेशा छत्तीसगढ़ियो के हक अधिकार की लड़ाई लड़ी है, आगे भी लड़ते रहेंगे और छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों की सरकार बनाकर रहेंगे।

आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की कोर कमिटी की बैठक में प्रमुख रूप से तिलकराम देवांगन,पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी, महामंत्री महेश देवांगन, जनरैल सिंह भाटिया, ऋचा जोगी, गीतांजली पटेल, संतोष गुप्ता, डॉ. अमीन खान, मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू, छात्र संगठन प्रदेश अध्यक्ष रविचंद्रवंशी, बस्तर अध्यक्ष नवनीत चाँद, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भरत कश्यप, राजनांदगांव शहर अध्यक्ष शमसुल आलम आदि उपस्थित थे।

The post जोगी कांग्रेस ने किया किसी भी दल के साथ विलय से इकांर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/jogi-congress-refused-to-merge-with-any-party/