Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जो बाइडेन के ‘सबसे खतरनाक देशों में से एक’ टैग पर पाकिस्तान ने अमेरिकी दूत को किया तलब

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने इस्लामाबाद में अमेरिकी दूत डोनाल्ड ब्लोम को तलब किया है, जब राष्ट्रपति जो बाइडेन ने एक भाषण में कहा था कि पाकिस्तान “शायद दुनिया के सबसे खतरनाक देशों में से एक है” क्योंकि उसके पास “परमाणु हथियार ” है।  अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन गुरुवार को डेमोक्रेटिक कांग्रेसनल कैंपेन कमेटी के स्वागत समारोह में बोल रहे थे।

“पाकिस्तान अपनी अखंडता और सुरक्षा सुनिश्चित करने पर अड़ा हुआ है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के एक बयान में कहा गया है कि अगर सवाल उठाए जाने हैं, तो उन्हें भारत के परमाणु हथियारों पर होना चाहिए।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिलावल भुट्टो ने आगे कहा कि वह बिडेन की टिप्पणियों से हैरान थे और कार्य की कमी के कारण गलतफहमी पैदा हुई थी।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने लॉस एंजिल्स में डेमोक्रेटिक कांग्रेस की अभियान समिति के स्वागत समारोह में बोलते हुए पाकिस्तान को “सबसे खतरनाक देशों में से एक” के रूप में संदर्भित किया।

“मुझे लगता है कि शायद दुनिया के सबसे खतरनाक देशों में से एक है, पाकिस्तान। बिना किसी सामंजस्य के परमाणु हथियार, “बाइडेन चीन और रूस के साथ अमेरिकी विदेश नीति के बारे में भी अपनी बात रखी।

यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार अमेरिका के साथ संबंध सुधारने की कोशिश कर रही है।

https://www.khabar36.com/pakistan-summons-us-envoy-over-joe-bidens-one-of-most-dangerous-nations-tag/