Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ज्ञानवापी परिसर की सर्वे रिपोर्ट सार्वजनिक हो या नहीं ? जिला अदालत आज सुनाएगी फैसला

बनारस: वाराणसी जिला कोर्ट में आज ज्ञानवापी परिसर के एएसआई सर्वे की रिपोर्ट को सार्वजनिक किए जाने को लेकर फ़ैसला आएगा. आज दोपहर दो बजे कोर्ट इसे लेकर फ़ैसला सुना सकती है. जानकारी के मुताबिक वाराणसी जिला कोर्ट में आज ज्ञानवापी परिसर के एएसआई सर्वे की रिपोर्ट को सार्वजनिक किए जाने को लेकर फ़ैसला आएगा. 18 दिसंबर को एएसआई ने कोर्ट के समक्ष इसकी स्टडी रिपोर्ट सौंपी थी.

एएसआई ने सील बंद लिफाफे में सर्वे की स्टडी रिपोर्ट सौंपी थी. पुरातत्व विभाग ने चार भागों में सर्वे की स्टडी रिपोर्ट को कोर्ट में पेश किया था. इस स्टडी रिपोर्ट से ज्ञानवापी मस्जिद की सच्चाई सामने आएगी. वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद परिसर का एएसआई सर्वे किया गया था, इसमें वजूखाने को छोड़कर सम्पूर्ण ज्ञानवापी परिसर का एएसआई सर्वे हुआ था. ज्ञानवापी परिसर में ये सर्वे 100 दिन से अधिक समय तक चला था. कोर्ट आज दोपहर क़रीब दो बजे इसे लेकर अपना फैसला सुना सकती है. हिन्दू पक्ष ने इसे रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग की है. हिन्दू पक्ष का कहना है कि इसमें एक वर्ग की भावनाएं जुड़ी हुई हैं.

https://khabar36.com/whether-the-survey-report-of-gyanvapi-campus-should-be-made-public-or-not/