Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झांकियों से जगमगाई राजधानी : गणपति बप्पा की विदाई में उमड़े हजारों लोग, फूलों की बारिश कर झांकियों का किया गया स्वागत, देखें वीडियो…

रायपुर. बारिश के बीच राजधानी के शारदा चौक से गणेश विसर्जन की झांकियां निकाली गई. जयस्तंभ चौक पर विशाल मंच बनाया गया है, जहां जनप्रतिनिधियों ने शहर की झांकियों का स्वागत किया. इस दौरान आतिशबाजी भी की गई. इसके अलावा पूरे मालवीय रोड और सदर बाजार में स्टेज बनाकर झांकियों का स्वागत किया गया. अनेक सामाजिक संगठनों व राजनीतिक पार्टियों ने फूलों की बारिश कर झांकियों का स्वागत किया.

झांकियां देखने और गणपति बप्पा को विदा करने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं.

अव्यवस्था होने पर हेल्पलाइन नंबर पर कर सकते हैं संपर्क
झांकियां जयस्तंभ चौक से मालवीय रोड सिटी कोतवाली चौक, सदर बाजार मार्ग से कंकाली पारा चौक से पुरानी बस्ती थाने के सामने से लाखेनगर, सुंदर नगर रायपुरा अंडरब्रिज से महादेव घाट जाएगी. झांकी के दौरान आजाद चौक,  शास्त्री चौक तथा तेलघानी नाका चौक, कोतवाली चौक से रूट डायवर्ट किया गया है. किसी भी प्रकार की अव्यवस्था होने पर यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 9479191234 कंट्रोल रूम 9479191099,112 पर संपर्क किया जा सकता है.

देखें वीडियो –

The post झांकियों से जगमगाई राजधानी : गणपति बप्पा की विदाई में उमड़े हजारों लोग, फूलों की बारिश कर झांकियों का किया गया स्वागत, देखें वीडियो… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/the-capital-lit-up-with-tableaux-people-gathered-in-the-farewell-of-ganpati-bappa/