Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टला बड़ा हादसा : बिहार में पटरी से उतरी ट्रेन, कोई हताहत नहीं

पटना : दिल्ली से आ रही एक ट्रेन के दो डिब्बे शनिवार को बिहार में पटरी से उतर गए। रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने हालांकि बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

मिली जानकरी के मुताबिक पूर्व-मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) वीरेंद्र कुमार के मुताबिक, यह हादसा दोपहर तीन बजे के आसपास पश्चिम चंपारण जिले में हुआ।

यह भी पढ़ें :-बिहार : प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर ने निकाल ली महिला की किडनी, पेट दर्द की शिकायत…कराने गई थी यूट्रस का ऑपरेशन

सीपीआरओ ने कहा, “कटिहार जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस के शयनयान (स्लीपर) श्रेणी के दो डिब्बे हरिनगर स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। ट्रेन धीमी गति से चल रही थी और चालक ने तुरंत ब्रेक लगा दिया। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई।”

उन्होंने बताया कि यात्रियों की आगे की यात्रा के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई है। कुमार ने कहा, “हादसे से रेल यातायात प्रभावित नहीं हुआ, क्योंकि ट्रेन रेल खंड की अन्य लाइन पर चलाई जा रही थीं।”

The post टला बड़ा हादसा : बिहार में पटरी से उतरी ट्रेन, कोई हताहत नहीं appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/major-accident-averted-train-derails-in-bihar-no-casualties/