Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टाइम लिमिट करनी चाहिए और तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए , युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो, PSCकी CBI जांच पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर। पूर्व सीएम भूपेश बघेल दिल्ली दौरे से लौट चुके हैं। इस बीच एलायंस कमिटी की बैठक को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि इंडिया एलाइंस कमिटी की रिपोर्ट को मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी को सौंपे हैं। 9 राज्यों में एलायंस पार्टनर के साथ सीट शेयरिंग इस पर करेंगे। अलग अलग राज्यों की प्रमुख पार्टियों के साथ चर्चा करेंगे। 7 और 9 तारीख को बैठक है।

लगातार बैठकों का दौर चलने वाला है। न्याय यात्रा पर अजय चंद्राकर के बयान पर भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या अजय जी सदमे से उभर गए हैं। मेरी उनके साथ पूरी सहानुभूति है। सोच रहे थे की मंत्रिमंडल मिलेगा। पर दूध में से मक्खी की तरह निकल कर फेंक दिए।

कांग्रेस की लोकसभा तैयारियों पर भूपेश बघेल ने कहा कि नए प्रभारी छत्तीसगढ़ आएंगे। उनका मार्गदर्शन लेंगे । प्रभारी सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे पर कहा कि 11 तारीख को संभवतः सचिन पायलट आएंगे ।

राजिम कुंभ के फैसले पर भूपेश बघेल ने कहा कि विधानसभा में मुद्दा आयेगा तब चर्चा करेंगे । 2021 CGPSC की CBI जांच पर भूपेश बघेल ने कहा कि 2008 में बीजेपी कार्यकाल में घोटाला हुआ था । आरोप तय हो गए थे ।सिलेक्शन हो गया था पर उसमें कार्रवाई कर पाते की नहीं । टाइम लिमिट करनी चाहिए और तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए । युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए । दो चार अधिकारी के बच्चे है जिन पर आरोप लगा रहे हैं ।

https://khabar36.com/time-should-be-limited-and-action-should-be-taken-quickly/