Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टाटा नेक्सन EV पर मिला रहा इतना डिस्काउंट

टाटा डीलरशिप नेक्सन ईवी के MY2023 पर ग्राहकों को ‘ग्रीन बोनस’ के रूप में 50,000 रुपए का फायदा दे रही है. ये कंपनी की तरफ से दिया जाने वाला अनिवार्य कैश डिस्काउंट है. यह सितंबर से दिसंबर 2023 के बीच तैयार किए गए नेक्सन ईवी के सभी वैरिएंट पर मान्य होगा. हालांकि, इस महीने MY2024 के नेक्सन ईवी पर किसी तरह का फायदा नहीं मिलेगा.

टाटा टियागो EV पर भी इतना डिस्काउंट
MY2023 Tata Tiago EV पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें 50,000 रुपये का ‘ग्रीन बोनस’ और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. वहीं MY2024 स्टॉक पर, टाटा डीलर्स Tiago EV LR वेरिएंट पर 35,000 रुपये तक की छूट (20,000 रुपये का ग्रीन बोनस) दे रहे हैं. अन्य दो MR ट्रिम्स – XE और XT – पर 20,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/this-much-discount-is-available-on-tata-nexon-ev/