Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टैक्स नहीं पटाने पर नगरपालिका के कर्मचारियों ने बकायादारों के घर के सामने दिया धरना, जमकर की नारेबाजी

महासमुंद। जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बकाया राशि नहीं देने पर नगर पालिका के कर्मचारी ने बकायेदारों के घर के सामने धरने में बैठकर हल्ला बोला और जमकर नारेबाजी की। नगरपालिका कर्मचारियों का कहना है कि बकाया राशि नहीं पटाने पर उनका पेमेंट नहीं आ रहा है। जिसके लिए इस तरीके का प्रदर्शन करना पड़ रहा है। लगभग साढे चार करोड रुपए बकाया है ।

पूरा मामला महासमुंद नगर पालिका का है। पिछले कुछ दिनों से नगरपालिका के रहवासी जलकर संपत्ति कर टैक्स की राशि का भुगतान नहीं कर रहे हैं जिसके वजह से नगर पालिका के कर्मचारियों को 2 माह से वेतन नहीं मिल पाया है जिसके चलते उन्होंने जितने भी नगर नगर पालिका में बकायादरों के घर के सामने बैठकर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि महासमुंद नगर पालिका में 4:30 सौ करोड़ रूपया से ज्यादा का टेक्स्ट लेना बाकी है जिसके चलते वहां के कर्मचारियों को पेमेंट नहीं मिल पा रहा है ।

https://www.khabar36.com/for-not-paying-the-tax-the-employees-of-the-municipality-staged-a-sit-in-in-front-of-the-house-of-the-defaulters-shouting-slogans/