Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्यूशन जाने के डर से बच्चे ने रची अपहरण की झूठी कहानी,मां को बोला-बदमाश को दांत काटकर भागा

जयपुर। ट्यूशन जाने के डर से एक बच्चे ने खुद के किडनैप होने की झूठी कहानी रच दी। बच्चा ट्यूशन नहीं गया और घर लौटने पर उसने मां को बताया कि उसका अपहरण हो गया था, वह बदमाश के हाथ पर दांत काटकर अपनी जान बचाकर भागा है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रविवार दोपहर 12.45 बजे महावीर नगर स्थित रहने वाला एक व्यक्ति अपने बेटे प्रजापत विहार ट्यूशन के लिए छोड़ आया। ट्यूशन सेंटर के बाहर बच्चा बाइक से नीचे उतर गया। फिर पिता काम से आगे निकल गए। बच्चा ट्यूशन पढ़ने के लिए नहीं गया। वह सड़क पर ही बैठा रहा। फिर कुछ समय बीतने के बाद वो घर की ओर चल दिया।

 ने बच्चे से घर आने का कारण पूछा तो उसने अपहरण की झूठी कहानी बताई। बच्चे ने मां को बताया कि बाइक सवार ने उसका अपहरण कर लिया था। उसके हाथ पर दांत काटकर वह भागा है। बच्चे की बात सुनते ही मां डर गई। उसने पति को फोन कर सारी बात बताई। जिसके बाद बच्चे के पिता ने पुलिस को फोन कर शिकायत दी।
सूचना पर मुहाना थाना पुलिस ने करीब 30 मिनट तक इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी में कुछ भी नहीं दिखा, जिससे साबित हो कि बच्चे का अपहरण हुआ है। पुलिस ने बच्चे से फिर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ट्यूशन नहीं जाना चाहता था। उसके माता-पिता उसको जबरदस्ती ट्यूशन भेज रहे थे। इसलिए पिता के ट्यूशन छोड़ने के कुछ देर बाद भागकर सीधे घर आ गया। घर आकर डर के मारे उसने अपहरण की झूठी कहानी बताई।

The post ट्यूशन जाने के डर से बच्चे ने रची अपहरण की झूठी कहानी,मां को बोला-बदमाश को दांत काटकर भागा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/child-created-false-story-of-his-own-kidnapping/