Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग का मुआयना करने पहुंचे मुख्यमंत्री साय

रायपुर 05 अप्रैल।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को रायपुर के सीएसपीडीसीएल ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग का मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

     श्री साय ने मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई।विभाग के अधिकारियों ने भी मुस्तैदी दिखाई। तेल के टैंकरों को खोल दिया गया, जिससे ज्यादा ब्लास्ट नहीं हुआ। जिन लोगों को आर्थिक रूप से क्षति हुई है उसका आकलन किया जा रहा है।आग लगने के कारणों की भी जांच कराई जाएगी।

     उन्होने बताया कि ट्रांसफार्मर गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही अधिकारियों को तुरंत आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए उन्होंने अपने सचिव पी दयानंद को भी घटनास्थल पर भेजा है। ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग आसपास के क्षेत्र में न फैले और इस हादसे से जनहानि नही हो इस बात का विशेष ध्यान रखने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

The post ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग का मुआयना करने पहुंचे मुख्यमंत्री साय appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88405