Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रांसफॉर्मर कंपनी में लगी भीषण आग: आसमान में छाया काले धुएं का गुबार, इधर पॉश कॉलोनी में आग लगने से मचा हड़कंप

शुभम नांदेकर, छिंदवाड़ा/ शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में स्थित एक ट्रांसफॉर्मर कंपनी में भीषण आग लग गई है। जिससे चारों तरफ काले धुएं का गुबार छा गया। लोग इधर-उधर भागते दिखे। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मोर्चा संभाला।

MP: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान, इधर दो नाबालिग लड़कियों ने लगाई फांसी

दरअसल, सौसर के बोरगांव स्थित एकेवीएन औद्योगिक क्षेत्र में एक ट्रांसफार्मर कंपनी में अचानक आग भड़क उठी और देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री आग की चपेट में आ गई। कंपनी के पास नियमों के मुताबिक फायर सुरक्षा के उपकरण और अन्य इंतजाम मौजूद नहीं थे। जिससे आग एक अन्य फैक्ट्री तक भी पहुंच गई। हालांकि इस घटना में कोई जनहानि की खबर नहीं है, लेकिन नुकसान जरुर हुआ है।

पूर्व मंत्री अखंड प्रताप ने छोड़ी BJP: AAP का थामा दामन, कहा- मैं जिस दल से चुनाव लड़ा, उसी की बनी सरकार, केजरीवाल को बताया भावी पीएम

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं लोगों का कहना है कि यदि फैक्ट्री में सुरक्षा के पूरे इंतजाम होते तो यह हादसा नहीं हो पाता। फिलहाल पुलिस प्रकरण दर्ज करके मामले की तहकीकात कर रही है।

MP; होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट: पुलिस ने 8 युवतियों और युवकों को आपत्तिजनक हालत में किया गिरफ्तार, बाहर से बुलाई जाती थीं कॉलगर्ल

राजधानी की पॉश कॉलोनी में लगी आग

इधर, राजधानी भोपाल की एक पॉश कॉलोनी में मीटर में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। आग के शोले धधकते हुए निकल रहे थे। घटना कोलार स्थित सागर ग्रीन बी ब्लॉक की है। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-chhindwara-fire-broke-out-in-transformer-company/