Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रेन में TTE की गुंडागर्दी, यात्री को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली। टीटीई की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक TTE ट्रेन के भीतर बैठे यात्री को पीट रहा है। TTE जिस यात्री को पीट रहा है वह बार-बार उससे अपनी गलती पूछ रहा है। शख्स TTE से पूछता है, ‘सर मेरी कोई गलती है।’ वीडियो बनाने वाला शख्स भी उससे पूछता है कि आप इसे मार क्यों रहे हैं। मगर TTE किसी बात का जवाब नहीं देता है। वीडियो में आगे TTE यात्री को मारते हुए कहता है, ‘टिकट दोगे तुम।’ इतना ही नहीं TTE ने वीडियो बनाने वाले शख्स के हाथ से फोन भी छीनने की कोशिश की है। TTE ने किस बात पर यात्री को पीटा है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

जानिए लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडिो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में टिकट चेक करते हुए यह यात्री और TTE के बीच क्लेश हुआ।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये किस हक से मार रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- टिकट नहीं है तो फाइन लगाओ, मार क्यों रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- सभी सरकारी अधिकारी अपने आप को PM से कम नहीं समझते हैं।

https://khabar36.com/video-of-passenger-being-beaten-went-viral-on-social-media/