Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ठग बना डॉक्टर, भारतीय रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किसान से ऐंठ लिए पैसे, रिपोर्ट दर्ज

एक किसान को भारतीय रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे धोखाधड़ी करने के आरोप में एक डॉक्टर और उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीबीडी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के जलगांव के रहने वाले पीड़ित ने पिछले साल 28 नवंबर को नवी मुंबई के बेलापुर इलाके में डॉक्टर को उसके क्लीनिक में कथित तौर पर 25,000 रुपये दिए थे। किसान ने दावा किया कि उसे रेलवे में नौकरी दिलवाने का वादा किया गया था और उसे पैसे देने के बाद एक फर्जी नियुक्ति पत्र भी प्रदान किया गया था।

किसान ने रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

किसान ने इगतपुरी थाने पर सरकारी रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि शिकायत सीबीडी पुलिस थाने में शिफ्ट कर दी गई, जहां बुधवार को डॉक्टर और उसके सहयोगी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 465 (जालसाजी) और 34 (साझा मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया।

https://khabar36.com/extorted-money-from-farmer-in-the-name-of-getting-job-in-indian-railways/