Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ठेकेदार सहित 4 लोगों का नक्सलियों ने किया अपहरण, जल मिशन में लगे जेसीबी को भी ले गए साथ

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने फिर दहशत फैलाने की कोशिश की है. नक्सलियों ने नल जल मिशन में काम कर रहे 4 लोगों का अपहरण कर लिया है. निर्माण कार्य में लगे JCB को भी नक्सली अपने साथ ले गए. अपहृत लोगों को छोड़ने के लिये परिजनों ने नक्सल संगठन से अपील की है. बस्तर पुलिस ने अपहरण की पुष्टि नहीं की है. मामला सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र का है.

अपरहण की घटना जिस क्षेत्र में हुई है उसे नक्सलियों का कोर इलाका कहा जाता है. इसी क्षेत्र में नक्सलियों ने 30 जनवरी को बड़ी नक्सली घटना को अंजाम दिया था. टेकलगुडेम गांव में नक्सलियों और जवानों के बीच एक बड़ी मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में 3 जवान शहीद हुए थे. 15 जवान घायल थे. जवानों ने 2 बड़े नक्सली भी मार गिराए थे.

https://khabar36.com/naxalites-kidnapped-4-people-including-contractor/