Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, एक आरोपी गिरफ्तार

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। सरगुजा पुलिस ने डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

दरअसल एक दिन पूर्व मणिपुर चौकी अंतर्गत ग्राम थोर में आसाराम यादव की लाश उसके घर में मिली थी और उसका पुत्र गंभीर रुप से घायल था. वही दूसरी ओर थाना उदयपुर के मुटकी जंगल में एक महिला की अर्धनग्न लाश मिली थी.पुलिस की विवेचना के दौरान पता चला कि यह दोनों पति पत्नी है और घायल बच्चा इन्हीं का है. इस डबल मर्डर के बाद गांव में सनसनी फैल गई थी.

जिसको संज्ञान में लेते हुए एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया,साथ ही 20 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा रही थी. इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक की पल्सर बाइक घर से गायब है.जिसकी खोजबीन पुलिस द्वारा की जा रही थी. लेकिन यह बाइक आरोपी जग्गू उर्फ राकेश थाना लखनपुर निवासी के घर से बरामद हुआ. वहीं पुलिस के द्वारा कड़ी पूछताछ करने पर जग्गू उर्फ राकेश ने अपना जुर्म करना कबूल किया है.

इधर सरगुजा एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं.उसमें हत्या का मुख्य वजह मृतक की पत्नी और आरोपी की वह पूर्व पत्नी थी और इसी कारण आरोपी ने पहले मृतक आसाराम को मौत के घाट उतारा और उनके डेढ़ साल के बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया. हत्या के बाद आरोपी ने मृतक महिला को मृतक के बाइक में बैठाकर शहर से 70 किलोमीटर दूर उदयपुर थाना अंतर्गत मुटकी के जंगल में ले जाकर पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर उसे पेड़ के सहारे फांसी पर लटका दिया. वही इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी पहले भी बलात्कार के मामले में जेल जा चुका है. इसके साथ ही आरोपी के ऊपर जिले के कई थानों में मामले दर्ज है.

बहरहाल आरोपी युवक सरगुजा छोड़ झारखंड की ओर भागने का प्रयास कर रहा था..लेकिन मुखबिर और साइबर सेल की मदद से सरगुजा जिले और जशपुर जिले के बॉर्डर से सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

https://www.khabar36.com/police-solve-double-murder-mystery/