Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डभरा नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी सुरक्षित,अविश्वास प्रस्ताव हुआ ध्वस्त

चूड़ामणि उपाध्याय@सक्ती. जिले के डभरा नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी बच गई है,आज हुए अविश्वास प्रस्ताव सम्मेलन में कांग्रेस के प्रीतम अग्रवाल ने पांच के मुकाबले में नौ मत प्राप्त कर अपने अध्यक्ष की कुर्सी को सुरक्षित रखा है।

गौरतलब है कि सत्ता बदलने के बाद जिस तरह से राज्य में अविश्वास प्रस्ताव का माहौल बना हुआ है,इसी कड़ी में डभरा नगर पंचायत अध्यक्ष प्रीतम अग्रवाल के खिलाफ भाजपाई एवं नाराज 12 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए कलेक्टर सक्ती के पास आवेदन दिया था। लेकिन सम्मेलन में प्रीतम अग्रवाल ने अपने पक्ष में नौ पार्षदों को करते हुए आज हुए पुनः अपनी कुर्सी को सुरक्षित रखा है। नगर पंचायत डभरा में हुए इस सम्मेलन में कार्यालय के बाहर सैकड़ो नगर वासी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा थी, कुर्सी बचाने के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है वही सत्ता प्राप्त करने के बाद भी भाजपाई पार्षद अपने मोह में सफल नहीं हो पाए यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है

https://khabar36.com/dabhra-nagar-panchayat-presidents-chair-secured/