Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डांस करते हुए हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल, जानिए लोगों ने क्या कहा

सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हाथी मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहा है। मगर लोगों ने कमेंट्स में बताया कि यह हाथी नहीं है।

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @WokePandemic नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 82 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो में कुछ लोग ढोल बजा रहे हैं, जिसकी आवाज सुनकर हाथी मजे में झूम रहा है। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग भी उसके साथ डांस कर रहे हैं। मगर कमेंट्स में लोगों का कहना है कि यह हाथी नहीं है। एक यूजर ने लिखा- भाई ये हाथी नहीं है, कुछ लोग इसके अंदर डांस कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई ये असली हाथी नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई दो लोग इस सुंदर से हाथी के कॉस्टयूम में डांस रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये हाथी नहीं है बल्कि कुछ लोग हाथी के कॉस्टयूम में डांस कर रहे हैं।

https://khabar36.com/video-of-elephant-dancing-went-viral-on-social-media/