Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डाॅ.बसवाराज क्यावातूर का जीवन परिचय (जीवनी) : Dr. Basavaraj S Kyavator Biography in Hindi

Dr. Basavaraj S Kyavator Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes, in Hindi: डॉ बसवराज क्यावातूर एक एमबीबीएस पेशेवर ऑर्थोपेडिक डॉक्टर हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इस बार लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में उतारा है।

बसवराज कैवतार पूर्व कुश्तगी विधायक और एचकेडीबी के पूर्व अध्यक्ष के सरवन्ना और शांतम्मा के छोटे बेटे हैं। उन्होंने अपनी प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा कुश्तगी में प्राप्त की और स्नातक की शिक्षा गुलबर्गा में पूरी की। इसके बाद उन्होंने बेलगावी के जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस मेडिकल की डिग्री पूरी की।

इतना ही नहीं, बसवराज कैवतार ने विदेश में भी पढ़ाई की है। इंग्लैंड में एमसीएच की डिग्री और अमेरिका में फेलोशिप डिग्री प्राप्त करने के बाद, उन्होंने 2006 में कुछ वर्षों तक इंग्लैंड के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में सेवा की। वर्तमान में वह कोप्पल नगर में केएस अस्पताल के संस्थापक हैं।

https://npg.news/biography/dr-basavaraj-s-kyavator-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-in-hindi-1263453