Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डिनर, डिप्लोमेसी और मायनेः पूर्व CM रमन सिंह के घर जुटे BJP के तमाम आला नेता, ओम माथुर, नितिन नबीन समेत कई दिग्गज पहुंचे

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा के चुनाव अब चंद महीने ही बचे हैं. चुनाव को देखते हुए सियासी बिसात बिछना शुरू हो गई है. वहीं भाजपा चुनावी मोड ऑन करते हुए मंथन में जुट गई है. ऐसे में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल समेत तमाम चर्चित चेहरे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के घर पर डिनर करने पहुंचे.

वहीं सभी प्रभारियों का रमन सिंह के घर जाने के समीकरणों पर भी बातचीत शुरू हो गई है. चुनाव क़रीब है और चुनाव में डिनर डिप्लोमेसी के अपने मायने होते हैं. संगठन में ऐसी चर्चा अब भी होती है कि, रमन सिंह के मुक़ाबले राज्य में कोई दूसरा नेता नहीं है, जो पार्टी प्रदेशव्यापी चेहरा हैं.

The post डिनर, डिप्लोमेसी और मायनेः पूर्व CM रमन सिंह के घर जुटे BJP के तमाम आला नेता, ओम माथुर, नितिन नबीन समेत कई दिग्गज पहुंचे appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/many-leaders-including-bjp-leaders-om-mathur-nitin-nabin-arrived-for-dinner-at-former-cm-raman-singh-house/