Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डिप्टी सीएम के बयान पर भूपेश बघेल का पलटवार, कहा – हाईकमान के आदेश और कार्यकर्ताओं की मांग पर राजनांदगांव से लड़ रहा चुनाव

प्रमोद निर्मल, मोहला-मानपुर. पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव संसदीय सीट के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल 13 मार्च को मोहला-मानपुर जिले के दौरे पर रहे. नक्सल प्रभावित मानपुर ब्लॉक मुख्यालय में पहुंचकर उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की. मीडिया से चर्चा के दौरान बघेल ने देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया.

भूपेश बघेल ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा के सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, वे राजनांदगांव से चुनाव पार्टी हाईकमान के आदेश व क्षेत्रीय पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग पर लड़ रहे हैं. बता दें कि विजय शर्मा ने मीडिया के जरिये भूपेश बघेल को सवाल किया था कि वे दुर्ग छोड़कर राजनांदगांव चुनाव लड़ने क्यो आए. क्या उन्हें वहां के लोगों पर भरोसा नहीं रहा.

इस दौरान मोहला मानपुर विधायक इंद्रशाह मंडावी, खुज्जी विधायक भोला राम साहू व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल मानिकपुरी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. पार्टी कार्यकर्ताओं को पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने संबोधित करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी मेहनत के साथ काम करने का आह्वान किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

https://lalluram.com/bhupesh-baghel-countered-on-the-statement-of-deputy-cm-said-contesting-elections-from-rajnandgaon-on-the-orders-of-the-high-command-and-the-demand-of-the-workers/