Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डॉ. प्रेमसाय सिंह बने राज्य योजना आयोग के चेयरमैन

14.07.23| कैबिनेट से हटाए गए डॉ. प्रेमसाय सिंह को सरकार ने राज्य योजना आयोग का चेयरमैन बनाया है। आयोग के चेयरमैन अब तक सीएम होते रहे हैं। उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा रहेगा। बता दें कि राजभवन में मोहन मरकाम ने मंत्री पद की शपथ ले ली है। राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में सीएम भूपेश बघेल के साथ मुख्य सचिव अमिताभ जैन भी मौजूद रहे। राष्ट्रगान के बाद समारोह का समापन हुआ।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ी सियासी उठा पटक देखने को मिल रही है। मोहन मरकाम को अध्यक्ष पद से हटाकर बस्तर सांसद दीपक बैज को संगठन की कमान दी गई है, और अब प्रेमसाय सिंह टेकाम के इस्तीफे के बाद मोहन मरकाम को मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/14/dr-premsai-singh-became-the-chairman-of-the-state-planning-commission/