Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तखतपुर और कोटा में आबकारी की कार्रवाई….सैकड़ों लीटर शराब बरामद….तीन आरोपियों से भारी मात्रा में लहान भी जब्त

बिलासपुर—-आबकारी विभाग की टीम ने कार्रवाई कर तखतपुर के सोनबंधा और कोटा स्थित लोकबंद ग्राम में शऱाब का अवैध भण्डार पकड़ा है। कुल मामले में आबकारी टीम ने कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से आबकारी टीम ने शराब के अलावा लहान भी बरामद किया है। तीनों आरोपियों को अलग अलग धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।

 आबकारी की टीम ने तखतपुर स्थित सोनबांधा और कोटा क्षेत्र के लोकबन्द में शराब का अवैध भण्डार बरामद किया है। दो जगह कार्रवाई के दौरान आबकारी टीम ने कुल चार मामले में  तीन लोगों को आबकारी अधिनियम की अलग अलग धारा 34(1)क,34(2),59 (क) के तहत गिरप्तार कर जेल दाखिल कराया है। आरोपियों से कुल 304 लीटर शराब, और 1020 किलोग्राम लाहान बरामद किया है।

The post तखतपुर और कोटा में आबकारी की कार्रवाई….सैकड़ों लीटर शराब बरामद….तीन आरोपियों से भारी मात्रा में लहान भी जब्त appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/excise-action-in-takhatpur-and-kota-hundreds-of-liters-of-liquor-recovered/