Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तहसील कार्यालय के नकल शाखा में फोटोकॉपी के नाम से वसूले जा रहे दुगने पैसे, वकील और बाबू के बीच में विवाद और हाथापाई, थाने पहुंची शिकायत 

हृदेश केसरी@बिलासपुर। जिला अधिवक्ता संघ ने तहसील कार्यालय के नकल शाखा के बाबू के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि फोटोकॉपी के लिए चार गुना पैसा अधिक लिया जा रहा है। जब बाबू से पूछा गया कि इतना पैसा क्यों ले रहे हैं तो बाबू के द्वारा बोला गया हम भी नकल शाखा में पदस्थ होने का पैसा देकर आए हैं। एसडीएम बिलासपुर को अधिवक्ताओं ने शिकायत किया था। एसडीएम ने नकल शाखा के बाबू को हटा दिया। 

एसडीएम का कहना है कि बाबू की शिकायत लगातार मिल रही थी। इसलिए उनको हटाया गया है,जबकि नकल शाखा के बाबू सिविल लाइन थाने में अधिवक्ताओं से मारपीट करने की शिकायत की है अधिवक्ताओं ने भी सिविल लाइन थाने में बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार करने का शिकायत किया है  सिविल लाइन थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों तरफ से शिकायत आई है जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

https://khabar36.com/double-money-being-charged-in-the-name-of-photocopying-in-the-copy-branch-of-tehsil-office/