Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ताबड़तोड़ कार्रवाई में 34 लीटर शराब जब्त…लेकिन आबकारी की नहीं टूट रही खुमारी…रेलवे स्टेशन में मध्यप्रदेश की 16 लीटर मदिरा के साथ ऐसे पकड़ाया आरोपी

बिलासपुर– चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने अवैध शराब बिक्री और खरीदी के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। अलग अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में देशी विदेशी समेत राज्य के बाहर की मदिरा बरामद किया है। लेकिन आबकारी की टीम अब भी बेखबर है। विभाग का अमला अभी भी कोचियों के साथ लुका छिपी का खेल रहा है। इस बात का फर्क भी नहीं दिखाई दे रहा है कि पुलिस प्रशासन की कार्रवाई में भारी मात्रा में लगातार शराब बरामद किया जा रहा है। अब तो हद ही गयी कि कल तक बाहरी शराब का जिले में प्रवेश का दावा करने वाले विभाग के नाक के नीचे तारबाहर पुलिस ने आरोपी के साथ भारी मात्रा में मध्यप्रदेश की शराब को बरामद किया है। 

 

मध्यप्रदेश की विदेशी शराब बरामद

 

तारबाहर सायबर थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि पुलिस टीम को मुखबीर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति मध्यप्रदेश की शराब को खपाने बिलासपुर पहुंच रहा है। खबर मिलते ही पहले तो आलाधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर रेलवे सुरक्षा बल और आबकारी को बताया गया।

 रेलवे स्टेशन बिलासपुर के बाहर गस्त और चेकिंग के दौरान शाम करीब 6 बजे मुखबिर ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति रेलवे स्टेशन बिलासपुर के बाहर,पार्सल गेट के पास सफेद थैला में दूसरे राज्य की मदिरा लेकर खड़ा है। टीम ने तत्काल संदिग्ध को धर दबोचा। संयुक्त रूप कार्यवाही में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की कार्रवाई हुई। आरोपी ने अपना नाम संतोष वर्मा बताया। आरोपी ने बताया कि वह होटल आनंदा के पीछे व्यापार विहार का रहने वाला है। छानबीन के दौरान आरोपी के पास से मध्यप्रदेश में बनी 16 लीटर से अधिक शराब जब्त किया गया। आबकारी एक्ट  34(2) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया।


सात लीटर देशी शराब बरामद

 

सकरी पुलिस ने भी कोचियों को टाइट करते हुए अवैध शराब बिक्री के आरोपी राकेश सूर्यवंशी को करीब 7 लीटर देशी प्लेन मदिरा के साथ धर दबोचा है। सकरी थाना प्रभारी राज सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई के दौरान आरोपी राकेश सूर्यवंशी को मोटरसायकल समेत 7 लीटर मदिरा के साथ पकड़ा गया। आबकारी धारा 34(2), 59(क) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। 

 

 मल्हार में 11 लीटर शराब जब्त
चुनावी अभियान को केन्द्र में रखकर मल्हार चौकी पुलिस ने आबकारी एक्ट  34(2) 59(क) के तहत एक आरोपी को 11 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी से मोटरसायकल भी जब्त किया गया है। पकड़े गए आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है। आरोपी का नाम पचपेढी निवासी ओमप्रकाश नेताम है। 
अतिरिक्त पुलिस कप्तान ग्रामीण राहुलदेव शर्मा ने बताया कि पचपेढ़ी चौकी प्रभारी विष्णु यादव को जानकारी मिली कि एक संदेही भारी मात्रा में शराब मोटर सायकल से परिवहन कर रहा है। जानकारी के बाद पुलिस टीम ने तत्काल घेराबन्दी कर आरोपी संदेही को मोटरसायकल के साथ धर दबोचा। छानबीन के दौरान आरोपी ने अपना नाम ओमप्रकाश नेताम बताया ।  कब्जे से देशी प्लेन करीब 11  लीटर शराब जब्त किया गया। पुलिस ने विधिवत कार्रवाई कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा है। 

The post ताबड़तोड़ कार्रवाई में 34 लीटर शराब जब्त…लेकिन आबकारी की नहीं टूट रही खुमारी…रेलवे स्टेशन में मध्यप्रदेश की 16 लीटर मदिरा के साथ ऐसे पकड़ाया आरोपी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/34-liters-of-liquor-seized-in-swift-action-but-the-hangover-of-excise-is-not-breaking-this-is-how-16-liters-of-liquor-of-madhya-pradesh-was-caught-in-the-railway-station/