Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तार बहार महिला शक्ति संगठन बिलासपुर के द्वारा सावन उत्सव के कार्यक्रम में बेटी बचाओ एवं पेड़ बचाओ का संदेश दिया गया।

बिलासपुर, बिलासपुर शहर में एक अनूठा संदेश दिया जिसमें सबसे पहले गणेश वंदना किया गया तदुपरांत सावन उत्सव की शुरुआत करते हुए कुछ खेलों का महिलाओं द्वारा आयोजन भी किया गया १ आलू फेको प्रतियोगिता २ कुर्सी दौड़ एवं सांप सीढ़ी का खेल खेला गया, जिसमें प्रथम श्रीमती नीरा तिवारी द्वितीय श्रीमती शकुंतला कश्यप एवं तृतीय श्रीमती मुन्नी सोनी एवं दूसरे खेल में प्रथम श्रीमती उषा सिंह द्वितीय श्रीमती नीलम रजक एवं तृतीय श्रीमती चंदा सिंह थी। इसी कड़ी में सावन सुंदरी का ताज श्रीमती मीरा तिवारी को दिया गया एवं समय के अनुशासन हेतु श्रीमती वर्षा सिंह का चयन किया गया।

महिलाओं के द्वारा इसी कड़ी में बेटी बचाओ का आह्वान किया गया एवं वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी किया गया ताकि हमारा पर्यावरण बचा रहे, उक्त कार्यक्रम मे श्रीमती मीना सिंह, सुधा तिवारी,राजकुमारी वर्मा,ज्योति सिंह, जयंती यादव, मीनाक्षी पाल उपस्थित रहे एवं विशेष रूप से श्रीमती अमिता गुप्ता श्रीमती वर्षा सिंह एवं श्रीमती नीलम रजक का सराहनी योगदान रहा।

http://mediapassion.co.in/?p=38532