Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तुलाईकेंद्रों एवं वेयरहाउस के मतदाताओं ने जाना मतदान का महत्‍व, तोलमोल के दें वोट: सारिका घारू

भोपाल
मतदाता केवल पक्‍के भवनों में ही दिन भर नहीं रहते हैं । अनेक मतदाता दिन में अपनी मजदूरी करते हुये खेत , खलिहानों, अनाज तुलाई केंद्रों, वेयरहाउस आदि में भी दिन बिताते हैं । आने वाले पांच सालों तक के लिये वे अपनी सरकार बनाने योगदान जरूर दें , ये बताने स्‍वीप आईकॉन सारिका घारू इन दिनों इन वर्ग के मतदाताओं के बीच पहुंच रही है । सारिका ने बताया कि मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन के मार्गदर्शन में चलाये जा रहे कार्यक्रम में परंपरागत जागरूकता कार्यक्रम से हटकर श्रमिकों,किसानों  के बीच पहुचा जा रहा है जो हमारे मतदाताओं का एक बड़ा वर्ग है । कार्यक्रम में वोटिंग मशीन के साथ, वीवीपेट की कार्यप्रणाली को मॉडल की मदद से समझाया जाकर सही प्रक्रिया से मतदान करने की जानकारी दी जा रही है । इस दौरान भारत निर्वाचन आयोग द्वारा गर्मी को देखते हुये छाया, पीने का पानी , वालेंटियर , महिलाओं , बुजुर्गो एवं दिव्‍यांगो को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी दी जा रही है ।

 

The post तुलाईकेंद्रों एवं वेयरहाउस के मतदाताओं ने जाना मतदान का महत्‍व, तोलमोल के दें वोट: सारिका घारू first appeared on .

The post तुलाईकेंद्रों एवं वेयरहाउस के मतदाताओं ने जाना मतदान का महत्‍व, तोलमोल के दें वोट: सारिका घारू appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=141160